Breaking News:

About us

1 . प्रखर राष्ट्रवाद की बुलंद आवाज ” सुदर्शन न्यूज़ ” तप के 12 वर्ष अपने बलबूते पूर्ण करने के बाद यह महसूस कर रहा है कि ‘राष्ट्र-धर्म’ के शत्रुओं की आर्थिक ताकत हमसे कई गुणा ज्यादा है। इसलिए अब हमें देशभक्तों-धर्मरक्षकों से सहयोग लेना चाहिए। इसलिए हमने समाज के प्रतिष्ठित लोगों के साथ एनजीओ की स्थापना की है। यह एनजीओ सुदर्शन पर चलने वाले राष्ट्रवादी कार्यक्रमों /अभियानों को प्रायोजित करेगा। इससे कार्यक्रमों को प्रभावी और परिणामकारक बनाया जा सकेगा।

2 . वर्ष 2014 से 17 तक हमारे दर्शक संख्या और लोकप्रियता में अपार बढ़ोतरी के बावजूद हमारे विज्ञापनों में सालाना 10-12 करोड़ से ज्यादा की कमी आई है। यह कमी अस्वाभाविक है। कई विज्ञापनदाताओं को धमकाया गया। कई कंपनियों ने खुलेआम हमारा बहिष्कार किया। यह ‘राष्ट्र धर्म’` की लड़ाई का अपरिहार्य हिस्सा मानकर हम आगे बढ़ रहे हैं। इसके बावजूद हमने अपनी धार-रफ़्तार काम नहीं की। न ही दिशा बदले, ना हम झुके।

3 . 12 वर्षों से हम तमाम उन विज्ञापनों को नहीं लेते, जिसे पूरे परिवार के साथ नहीं देख सकते , जो स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो या सांस्कृतिक आक्रमण का षड्यंत्र हो। इससे हमें सालाना करोड़ों रुपये का नुक़सान होता है।

4 . हम सम्पूर्ण स्वदेशी चैनल हैं। हम विदेशी कंपनियों और निवेशकों के एजेंडे पर नहीं चलना चाहते।

आज जब बड़े-बड़े कॉरपोरेट घराने मीडिया में पैसा लगा रहे हैं। हमें भी सैकड़ों करोड़ का ऑफर दे रहे हैं। परन्तु हम स्वतंत्र और ‘राष्ट्र सर्वप्रथम’ के आदर्श के लिए अनावश्यक नियंत्रण नहीं चाहते।

 

सुदर्शन ‘आन-बान-शान’ के साथ चल ही रहा है और चलेगा भी ! परन्तु , आपके सहयोग से मिशन में और शक्ति मिलेगी तो ‘राष्ट्र धर्म’ विजय जल्द होगी। इसलिए आप सहयोग करें।

 

Online Donate

 

Account Name: Rashtra Nirman

A/C No. 3444495009

Central Bank of India , Noida

IFSC Code -CBINO282276

Paytm : 9540115511